स्टरलाइट पावर जम्मू कश्मीर में `10,000 करोड़ का निवेश करेगी

पीएम की कश्मीर यात्रा की औपचारिक घोषणा

कश्मीर में working अद्भुत कार्य अनुभव ’के साथ उत्साहित, पावर ट्रांसमिशन डेवलपर और समाधान प्रदाता, स्टरलाइट पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड ने जम्मू-कश्मीर में 10,000 करोड़ रुपये का निवेश करने का फैसला किया है।

कंपनी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, स्टरलाइट पावर, जिसने रिकॉर्ड समय में उत्तरी क्षेत्र सुदृढ़ीकरण योजना (NRSS) -29 के तहत जालंधर-सांबा-अमरगढ़ ट्रांसमिशन लाइन को सफलतापूर्वक बनाया था – और 3 फरवरी को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कमीशन किया जाएगा, पहले ही सूचित कर दिया गया है राज्य में निवेश की अपनी योजना के बारे में संघ और जम्मू-कश्मीर सरकार।

कंपनी के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमने पीएमओ और जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव को राज्य में बिजली क्षेत्र के विकास और नवीकरणीय ऊर्जा के लिए 10,000 करोड़ रुपये के निवेश की इच्छा व्यक्त करते हुए दो अलग-अलग पत्र भेजे थे।’

“चीजें बहुत अग्रिम चरण में हैं। कंपनी के शीर्ष अधिकारी ग्रीष्मकालीन राजधानी में डेरा डाले हुए हैं और प्रशासन के लोगों के साथ बैठक कर विस्तृत ज्ञापन तैयार कर रहे हैं, जिसे राज्य और कंपनी के बीच पीएम की यात्रा पर हस्ताक्षर किया जाएगा।

सूत्रों ने कहा, “इस संबंध में औपचारिक घोषणा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में की जाएगी, जो जालंधर-सांबा-अमरगढ़ ट्रांसमिशन लाइन का उद्घाटन करेंगे।”

“पीएम इस प्रतिष्ठित परियोजना को 3 फरवरी को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यह 3,000 करोड़ रुपये के निवेश पर बनाया गया था NRSS 29 घाटी के लिए बिजली का वैकल्पिक प्रसारण प्रदान करता है,” बालाजी कृष्णस्वामी, प्रधान संचार स्टरलाइट पावर ने कहा।

राज्य में अधिक निवेश पर, उन्होंने कहा, “जालंधर-सांबा-अमरगढ़ के लिए स्थानीय लोगों के साथ जम्मू और कश्मीर में स्टरलाइट पावर का कार्य अनुभव और दूरसंचार नेटवर्क बिछाने के लिए सेना की एक और 2,000 करोड़ की परियोजना भयानक है, जिसे हम बदलते जीवन के साथ जारी रखना चाहते हैं लोगों का।”

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.